दीया मिर्जा ने दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, तस्वीर पोस्ट कर कही ये प्यारी सी बात

    Dia Mirza shows the face of son Avyaan, said this lovely thing by posting a picture: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा (Diya Mirza) 14 जुलाई को अपने पति वैभव रेखी के बच्चे को जन्म दिया है। अभिनेत्री का बेटा प्री मेच्योर बेबी था इस कारण दीया मिर्जा ने अव्या न के जन्म की बात सबसे छुपाई। लेकिन जैसे ही अव्याान बेहतर होने लगा अभिनेत्री ने बेटे अव्यारन के जन्म की खुशखबर सबसे साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान दीया ने कभी अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन अब अव्याबन की पहली तस्वीर सामने आ गई है।  दीया और वैभव रेखी के लाडले बेटे अव्या न के जन्म के 5 महीने बाद एक तस्वीर समाने आई है। जिसमें अव्या न का चेहरा दिखाई दे रहा है। 

    दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और अपने बच्चे की एक ब्लैक एंड व्हाइट स्केच फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री का बेटा उनकी गोद में दिखाई दे रहा हैं। यह खूबसूरत तस्वीर दीया के फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी इस खूबसूरत तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा ‘’हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान…’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

     

    मालूम हो कि दीया मिर्जा ने सबकी चौकाते हुए इस साल फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी से हुई। इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। अपनी शादी की जानकारी देते हुए दिया ने शादी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट की थी। बता दें, दीया की यह दूसरी शादी है। अदाकारा की पहली शादी साहिल संघ से हुई थी लेकिन आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए।