क्या सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के रिश्ते के बीच आ गया था ‘वो’?

    Loading

    मुंबई: सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की पुष्टि की थी। पोस्ट में कहा गया था कि उन्होंने ‘अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने’ का फैसला किया है। उनकी तलाक की खबर सामने आने के बाद फैंस की नजरें दोनों पर बानी हुए है। उनके फैंस उनके इस फैसले से हैरान है। फैंस बेसब्री से जानना चाहते है आखिर ऐसा क्या हुआ की दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। 

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी टूटने की वजह एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की अपने करीबी दोस्त प्रीथम जुकालकर से बढ़ती करीबियों को माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा और उनके बहुत अच्छे दोस्त से बढ़ती करीबी की वजह से नागा चैतन्य और सामंथा का बड़ा झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। 

    गौरतलब है कि हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को अपने अलग होने के बात बताई थी। उन्होंने लिखा था- ‘ हमारे सभी शुभचिंतकों को।  बहुत विचार-विमर्श करने के बाद मैंने और चैतन्य ने  अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।’

    गौरतलब है कि इसे पहले कहा ये भी जा रहा था कि ‘फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज में बोल्ड कैरेक्टर प्ले किया था, उसने नागा चैतन्य संग मैरिड लाइफ को और भी खराब कर दिया। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। कुछ दिन पहले जब एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के सरनेम अक्किनेनी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था। तब से खबर आना शुरू हो गई कि उनकी और चैतन्य की शादी में दरार आ गई है।