‘जय भीम’ को लेकर मुश्किलें बढ़ी, ट्वीटर पर #SuriyaHatesVanniyars हो रहा ट्रेंड

    Loading

    Difficulties increased regarding ‘Jai Bhim’, #SuriyaHatesVanniyars trending on Twitter: साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘जय भीम’ ((Jai Bhim) रिलीज के बाद से लगातार विवादों में है। आरोप है कि फिल्म के जरिए वन्नियार समुदाय (Vanniyar) को बदनाम किया जा रहा है। इस बवाल के कारण ट्विटर पर हैशटैग #SuriyaHatesVaniyars ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता सूर्या को भला बुरा रहते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही अभिनेता को लोगों से माफी मांगने की मांग कर रहे है। वन्नियार समुदाय ने अपने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ‘जय भीम’ फिल्म की जरिए उनकी भावनाओं को आहत किया गया है। हमारे समाज की प्रतिष्ठा को धूमिल में मिलने की साजिश हुई है।‘

    वन्नियार समुदाय ने आगे बताया कि ‘फिल्म को सफल बनाने के लिए वन्नियार के खिलाफ अपमानजनक सीन फिल्माए गए है। हम सभी अभिनेता सूर्या की कड़ी निंदा करते है। वन्नियार समुदाय का आक्रोश देखते हुए सूर्या के चेन्नई स्थित घर के बाहर एहतियातन सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

     

    आपको बता दें, ‘जय भीम’ रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई है। भले ही फिल्म से विवाद जुड़ गया हो लेकिन दर्शक ‘जय भीम’ को काफी पसंद कर रहे है। फिल्म की और साउथ सुपरस्टार सूर्या के अभिनय की भी तारीफ हो रही है।