शाहरुख खान के जन्मदिन पर सिनेमाघरों में फिर रिलीज होगी ‘डीडीएलजे’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड स्टूडियो यश राज फिल्म्स ने मंगलवार को कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हिट फिल्म ‘‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) को उनके 57वें जन्मदिन पर देशभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा करते हुए बताया कि प्रेम कहानी वाली इस फिल्म को बुधवार से पीवीआर, आईएनओएक्स और सिनेपोलिक्स पर दिखाया जाएगा। उसने यह खबर साझा करते हुए लिखा, ‘‘पलट…डीडीएलजे बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। देशभर के थिएटरों में दो नवंबर 2022 को राज तथा सिमरन के मशहूर सफर का अनुभव लीजिए।”

    ‘डीडीएलजे’ के नाम से मशहूर इस फिल्म से 1995 में फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशन के क्षेत्र में पदार्पण किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान और काजोल थे। इसके साथ ही अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, अनुपम खेर, सतीश शाह और हिमानी शिवपुरी ने भी अहम भूमिकाएं निभायी थीं।

    शाहरुख बुधवार को अपना 57वां जन्मदिन मनाएंगे। वह अब यश राज फिल्म्स की ‘‘पठान” में दिखाई देंगे। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। भाषा