दीपिका कक्कड़ के ससुर हुए ICU में भर्ती, ब्रेन स्ट्रोक के बाद पति शोएब ने की फैंस से दुआओं की अपील

पिछले काफी समय से शोएब के पिता की हालत ठीक नहीं।

    Dipika Kakar’s father-in-law suffered brain stroke, admitted to ICU, Shoaib appeals to fans for prayers : ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) टीवी शो से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। उनके ससुर और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के पिता को आईसीयू में भर्ती कराया है। इस समय उनकी हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया है। दीपिका और शोएब ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इनकी जानकारी फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने अपने चाहने वालों से दुआ मांगने की गुजारिश भी की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा ‘मेरी ससुर जी को आज सुबह ब्रेन स्ट्रोक आया है, जिस कारण हमारी परिवार ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है।‘

    दीपिका कक्कड़ ने आगे लिखा ‘हमारे परिवार को एक बार फिर आपकी दुआओं और ताकत की जरूरत है। प्लीज, प्लीज आप सब दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी से जड़ी ठीक कर दें।‘ अभिनेता शोएब ने भी इस तरह का एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

     

    आपको बता दें कि पिछले काफी समय से शोएब के पिता की हालत ठीक नहीं। इस साल फरवरी में उनका एक ऑपरेशन भी हुआ था। ऑपरेशन के बाद अभिनेता ने एक पोस्ट के जरिए पिता ठीक होने की जानकारी दी थी। दीपिका और शोएब अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते दिखाई देते हैं। इन तस्वीरों में शोएब के पिता की तस्वीरें भी शामिल होती हैं।