‘क्रैक’ फिल्म के ऐलान के बाद निर्देशक आदित्य दत्त का खुलासा, बोले- ‘इस पर मैं 4 सालों से काम कर रहा हूं…’

    Loading

    मुंबई: एक्शन आइकन विद्युत जामवाल, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल बहुत जल्द साथ में ‘क्रैक’ (Crack Film ) में दिखाई देंगे। मेकर्स ने फिल्म के किरदारों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे है। फिल्म ‘क्रैक’ की घोषणा के बाद निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) कहते हैं, ‘2012 में ‘टेबल नंबर 21’ की सफलता के बाद, मुझे बताया गया कि यह अपने समय से बहुत आगे है, क्योंकि यह एक थ्रिलर थी जो लाइव-स्ट्रीम गेम के इर्द-गिर्द घूमती थी। मुझे लगता है कि वे आज के बारे में बात कर रहे थे जब समय वास्तव में बदल गया है। ‘क्रैक’ एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिस पर मैं पिछले 4 सालों से काम कर रहा हूं, खेल को आगे बढ़ाने और खुद को चुनौती देने के लिए, खेल, गेमिंग, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल वाली कहानी बताऊंगा।”

    अर्जुन रामपाल कहते हैं, ” मैं क्रैक में हूँ  क्योंकि यह सभी और बहुत कुछ प्रदान करता है। विद्युत एक असाधारण एथलीट है और मैं हर दिन उससे कुछ सीखता हूं। सही एक्शन दृश्यों के लिए उनका समर्पण वास्तव में सराहनीय है।” जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं, “मैं ‘क्रैक’ की पटकथा से पूरी तरह प्रभावित हुई और तुरंत इस तरह की अनूठी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया। मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।” 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    रिलायंस एंटरटेनमेंट के डिस्ट्रीब्यूशन हेड, आदित्य चौकसे कहते हैं, “भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के रूप में, ‘क्रैक’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं। और एक एक्शन आइकन विद्युत के साथ, हम सकारात्मक हैं कि भारत के फिल्म देखने वालो के लिए एक रोमांचक सवारी है!”