दिशा परमार ने शादी से पहले दोस्तों के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बैचलर पार्टी

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस से मशहूर हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को सबसे सामने शादी के लिए प्रपोज किया था। राहुल वैद्य और दिशा परमार के शादी की खबर के बाद से ही कपल के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद अब 16 जुलाई को बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी करने जा रहे हैं।  जोड़े ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी थी। अब जब शादी में कुछ ही दिन बचे हैं तो परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इसी दिशा परमार ने अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की है। 

    दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। अदाकारा दिशा परमार ने अपनी बैचलर पार्टी में केवल खास दोस्तों को बुलाया था। फ्लोर पर हर तरह बलून्स फैले हुए हैं और दीवार पर लिखा है ‘ब्राइड टु बी’ , तस्वीरों में दिशा अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए फोटोशूट करा रही हैं। बैचलर पार्टी के दौरान दिशा परमार बेहद खुश नजर आईं। उनके चेहरे की खुशी फैंस का दिल भी गुदगुदा रही है। दिशा परमार ने पार्टी के दौरान अपनी दोस्तों संग जमकर सेल्फी खींची। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं लड़कियों।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by DP (@dishaparmar)

    बता दें कि पिछले हफ्ते दोनों ने एक डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए शादी के बारे में अनाउंसमेंट की थी। मालूम हो कि दिशा और राहुल पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बात करें अगर बेचरल पार्टी की तस्वीरों की तो दिशा परमार कैजुअल्स में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लू जींस के साथ ब्लैट टॉप पहना हुआ है।