सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ में हुई दिशा पटानी और राशि खन्ना की ग्रैंड एंट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

    Loading

    Disha Patani and Raashi Khanna join Sidharth Malhotra film Yodha: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर आधिकारिक ऐलान हो चुका है कि ‘योद्धा’ सिनेमाघर में 11 नवंबर 2022 को दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। करण जौहर के बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ तले यह फिल्म बन रही हैं। ऐसे में ‘योद्धा’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म में दो हसीनाओं की एंट्री हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। 

    सिद्धार्थ ने लिखा- ‘#योद्धा में दो शानदार फीमेल लीड एक्ट्रेस की एंट्री हुई हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। तैयार हो जाइए, हम आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 11 नवंबर, 2022 को आ रहे हैं।‘ अभिनेता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

     

    मिली जानकारी के अनुसार, ‘योद्धा’ फिल्म में सिद्धार्थ एक सिपाही की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ ही मेकर्स ने एक पोस्टर भी जारी किया था। जिसमें अभिनेता अदाकारा भूमिका में नजर आए थे।