Disha Patani
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी सुंदरता (Beauty) और बोल्डनेस (Boldness) के लिए सुर्खियों (Limelight) में रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें (Pictures) अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट (Post) करती रहती है। फैंस भी उनके पोस्ट का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी बिकिनी वाली तस्वीर पोस्ट की है।

    अदाकारा ब्राउन कलर की बिकिनी पहने समुंद्र के किनारे लेटी नजर आई। उन्होंने अपने चेहरे को मेकअप किया है और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए अपने बालों को खुला रखा है। उनके इस अदा को देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए है। उनके द्वारा पोस्ट तस्वीर पर अब तक 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है। वहीं अगर उनके फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो वह 48 मिलियन से भी अधिक है।

    पोस्ट तस्वीर-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

    एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है

    अभिनेत्री काफी लंबे समय से बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। ये कई बार एक दुसरे के साथ स्पॉट किए गए है। जिसके चलते ये काफी सुर्खियों में रहते है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

    दिशा पटानी की आगामी फिल्म ‘योद्धा’ है  

    वहीं, अगर हम बात करें दिशा पटानी के वर्कआउट की तो, वह अपने आगामी फिल्मों में अपना किरदार निभाकर धमाल करने वाली है। उनकी आगामी फिल्मों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ ‘योद्धा’, सनी सिंह निज्जर के साथ ‘के टीना’, आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मलंग 2’, एकता कपूर के साथ ‘एक विलेन 2’ शामिल है।