एकता कपूर की फिल्म से दिशा पटानी का कटा पत्ता, इन दो बोल्ड एक्ट्रेसेस से किया गया है संपर्क

    Loading

    मुंबई: खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) का नाम बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। सोशल मीडिया पर अदाकारा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। साथ ही दर्शक उनकी आने वाली फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार करते दिखाई देते हैं। वहीं दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए फिल्मों से जुड़ी तमाम अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती दिखाई देती हैं। इसी बीच अब दिशा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिशा को एक बड़ी प्रोडक्शन हाउस से फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया है। साथ ही मेकर्स अब दिशा की जगह किसी और अभिनेत्री को लेने के लिए पूछताछ कर रहे है। 

    खबर के अनुसार, दिशा पटानी और एकता कपूर (Ekta Kapoor) में यह तय हुआ था कि यह दोनों 2019 में साथ में एक फिल्म करेंगी। फिल्म का नाम ‘केटिना’ होगा। इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर अभिनेत्री सलमान खान के साथ ‘राधे’ की फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। लेकिन अब अचानक दिशा को एकता ने फिल्म से बाहर कर दिया है। साथ ही एकता दिशा की जगह किसी बड़ी एक्ट्रेस को लेने का मन बना चुकी हैं। ‘बॉलीवुड हंगामा’ ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि  दिशा और एकता कपूर के बीच अनबन हो गई है। ‘केटिना’ फिल्म को लेकर दोनों में काफी समय से बातचीत चल रही थी। 2019 में लॉकडाउन से पहले ये मीटिंग हुई थी। फिल्म की शूटिंग चार से पांच दिनों तक की गई थी।’

    रिपोर्ट के अनुसार, दिशा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू की थी। लेकिन कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई। इसके बाद दिशा और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बीच मतभेद हो गए। कहा जाता है कि रचनात्मक मामलों पर सहमत न होने के कारण उनके बीच मतभेद होता है। प्रोडक्शन हाउस ने दिशा के इस बर्ताव के चलते एकता को मजबूर होकर फिल्म के लिए दूसरी एक्ट्रेसेस की तलाश करनी पड़ी। इतना ही नहीं अब एकता कपूर ने फिल्म में दिशा को रिप्लेस करने के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और तारा सुतारिया से संपर्क किया गया है।