Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए काफी दिन हो चुके है और घरवालों के बीच खाने से लेकर विवाद पर्सनल लेवल तक भी पहुंच चुका है। ऐसे में हमने वीकेंड के वार में देखा था कि करण जौहर दिव्या अग्रवाल पर उन्हें नोमिनेट करने वाले मजाक को लेकर काफी गुस्सा होते हुए नजर आए। जिसका जब दिव्या ने जवाब देना चाहा तो करण जौहर ने उन्हें चुप करवा दिया।

    वीकेंड के वार में करण जौहर ने दिव्या पर ये आरोप लगाया था कि क्योंकि अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, इसलिए वह उनसे बात भी नहीं करतीं। लेकिन हमें देखने मिला कि अब दिव्या और अक्षरा की दोस्ती हो गई है। हमने देखा कि कैसे दिव्या और अक्षरा सिंह एक दूसरे से अपनी सारी पर्सनल बातें शेयर कर रही है।  

    ऐसे में अब हाल ही में देखने मिला दोनों मिलिंद गाबा (Milind Gaba) के साथ बात कर रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने शिल्पा शेट्टी से उनकी तुलना तक कर डाली। दअरसल जब तीनों मिल कर बात कर रहे होते है तब मिलिंद कहते है कि शमिता बड़ी चंट है। इस पर दिव्या कहती हैं कि मैं तो ये शो शुरू होने से ही कह रही हूं। जिसके बाद अक्षरा सिंह शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी के बारे में बात करने लगती हैं।

    जहा अक्षरा कहती है- ‘शमिता की बहन बहुत अच्छी है तभी ये उसके नाम से जानी जाती है। जिसके बाद दिव्या भी कहते नजर आई ‘मैंने शिल्पा शेट्टी के साथ काम किया है और वह एक अच्छी इंसान हैं।