गंदे अंडरवियर को लेकर भिड़ी दिव्या अग्रवाल और नेहा भसीन, गौहर खान ने दी ये प्रतिक्रिया

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस के घर में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। ऐसे में कल के एपिसोड में हमें देखने मिला कि कैसे दोनों एक दूसरे से बहस कर रही थी। आपको बता दें ये बहस तब सुरु होती है जब दिव्या किचन में सिंक पर एक गंदा अंडरवियर देखती है। जब वह शिमला से पूछती है ये किसका है। उसके बाद मुस्कान बोलती है ये अंडरवियर नेहा का हो सकता है।

    तभी नेहा वह आ जाती है और अपने अंडरवियर को ले जाती हैं और कहती है कि उन्होंने इसे धोने के लिए रखा था और माफी मांगती है। इस पर दिव्या अपनी टिप्पणी देते हुए कहती है की ये बहुत गंदा है नेहा। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा सुरु हो जाता है। ऐसे में अब नेहा भसीन की इस हरकत पर गौहर खान भी उनपर भरड़ गई है। 

    गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- ”बिना धोए अंडरगारमेंट को पहली बार छोड़ना एक गलती है, एक लड़की होने के नाते आप इसे दूसरी लड़की के लिए इतना शर्मनाक कैसे बना सकते हैं ???? इसे घिनौना कहना, इसे सार्वजनिक करना और किसी लड़की को इतनी शर्मिंदगी पहुंचाना, बहुत दुख की बात है।’

    गौहर खान के इस पोस्ट पर जमकर उनके फैंस कमेंट कर रहे है। आपको बता दें बिगबॉस अब जल्द ही टेलीविज़न पर सुरु होगा। ऐसे में घरवालों को जल्द ही एक नए घर में शिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बजर भी हटा दिया गया है और सभी कंटेस्टेंट्स को उनके कनेक्शन से फ्री कर दिया गया।