Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिगबॉस ओटीटी के बाद अब मेकर्स पूरी तरह तैयार है बिगबॉस 15 (Biggboss15) के लिए। इस सीजन में भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) होस्टिंग करने वाले हैं। ये विवादित रियलिटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। ऐसे में फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। 

    अब शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम से भी धीरे धीरे पर्दा उठ रहा है। ऐसे में कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि खतरों के खिलाड़ी 11 फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी शो का हिस्सा बन सकती है। लेकिन अब खुद दिव्यांका ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। हाल ही में दिव्यांका ने इंडिया.कॉम से बातचीत के दौरान बताया कि मेकर्स ने अप्रोच किया था। लेकिन वे इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेगी। 

    दिव्यांका ने कहा- ‘मुझे मेकर्स ने कई बार अप्रोच किया। लेकिन इस बार दिव्यांका से काफी गंभीरता से बात की गई। एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मुझे लगता है की इस बार खतरों के खिलाड़ी के बहुत सारे कंटेस्टेट को इसके लिए कॉन्टेक्ट किया गया होगा।’ ऐसे में जब दिव्यांका से पूछा गया कि उन्होंने उन्होंने शो करने से क्यों मना किया।

    दिव्यांका ने कहा- ‘मुझे अप्रोच किया गया। और मुझे लगता है ज्यादातर एक्टर्स को संपर्क किया जाता है। बड़े नामों से आम तौर पर ज्यादाकर अप्रोच किया जाता है। लेकिन मुझे लगता कि मैं इसके लिए बनी हूं। एक तरफ मैं बहुत इमोशनल हूं तो वहीं दूसरी तरफ थोड़ी हिंसक भी हो सकती हूं। जो इस शो के लिए अच्छा नहीं है। और ये मेरे लिए भी अच्छा नहीं हैं। इससे मुझ पर असर पड़ेगा।’