Amitabh Bachchan
Photo - Amitabh Bachchan Blog

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Superstar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ऊंचाई की बुलंदियों को छू रही हैं। ये फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म दिनों दिन जबरजस्त कलेक्शन कर रही है। वहीं अब एक्टर के घर से एक दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता के प्यारे डॉगी का निधन हो गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दिया हैं।

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें एक्टर डॉगी को अपनी गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने काफी दुखी मन से कैप्शन में लिखा, ‘हमारे एक छोटे से दोस्त, काम के क्षण ॥ फिर ये बड़े होते हैं ॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।’ इतना ही नहीं उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी इस दुखद पल की जानकारी दी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    उन्होंने ब्लॉग पर अपने डॉगी के साथ कई तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘और फिर वो बड़े होते हैं और फिर एक दिन हमें छोड़कर चले जाते हैं दिल दहला देने वाला ! लेकिन जब तक वो आस पास होते हैं वो हमारे जीवन की जान और जान होते हैं !!’ बता दें कि अमिताभ बच्चन एक डॉग लवर हैं। पता हो कि जून 2013 में अमिताभ बच्चन के डॉगी शनौक का एक गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया था।

    गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक से भी पॉजिटिव रिव्यु मिला है। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका भी अपने अहम भूमिका में हैं। अगर हम बात करें अमिताभ बच्चन के अपकमिंग फिल्म की तो अभिनेता जल्द ही पैन इंडिया फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और साउथ एक्टर प्रभास भी नजर आएंगे।