Vijay Deverakonda
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, वहीं एक्टर और एक्ट्रेस भी इस फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो अपनी इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे है। विजय देवरकोंडा अपने फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान अपने घर हैदराबाद पहुंचे हैं। जहां उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी गई हैं।

    अभिनेता ने अपने घर पर मां का आशीर्वाद लिया। इतना ही नहीं उनकी मां ने उनके लिए पूजा भी रखी थी। विजय देवरकोंडा की मां ने अभिनेता और अनन्या पांडे की सुरक्षा के लिए उनके कलाई पर रक्षा सूत्र भी बांधी हैं। विजय देवरकोंडा ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया हैं। तस्वीरों में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे सोफा पर बैठे नजर आ रहे हैं। वो शॉल ओढ़े भी दिखाई दे रहे हैं, वहीं अभिनेता की मां पूरे रीति-रिवाज के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं।

    विजय देवरकोंडा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘इस पूरे महीने में भारत भर में भ्रमण करना और इतना प्यार प्राप्त करना पहले से ही भगवान के आशीर्वाद जैसा महसूस हुआ! लेकिन मम्मी को लगता है कि हमें उनकी सुरक्षा की जरूरत है तो हम सभी के लिए पूजा और पवित्र बैंड अब जब तक हम अपना दौरा जारी रखेंगे, वह चैन की नींद सोएगी।’ गौरतलब है कि फिल्म ‘लाइगर’ का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी अहम किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।