धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे इमरान हाशमी और अक्षय कुमार

    Emraan Hashmi and Akshay Kumar will be seen sharing the screen in Dharma Productions upcoming comedy thriller film: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में अहम किरदार में ‘बेल बॉटम’ फिल्म में दिखाई दिए थे। यह फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता जैसे कलाकर लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को दर्शकों से मिला जुला प्रतिसाद मिला था। इसके अलावा अक्षय कुमार अतरंगी रे, सिंड्रेला, राम सेतु और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों की शूटिंग में भी काफी व्यस्त है। उस लंबी लिस्ट में एक और फिल्म का नाम शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता अक्षय कुमार धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे। 

    पीपिंगमून.कॉम ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपनी रिपोर्ट में बताया कि ‘अक्षय कुमार बहुत जल्द अभिनेता इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने जा रही है। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ड्राईविंग लाईसेंस की हिंदी रीमेक होगी। इस बिग बजट फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे। यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी। खैर, इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     

    मालूम हो कि अक्षय कुमार की तरह इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी आगामी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त है। अभिनेता बहुत जल्द सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3 ‘ में नजर आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, ‘टाइगर 3 ‘ में इमरान का किरदार नेगेटिव होगा। वह सल्लू मियां के साथ टकराते दिखाई देंगे।