‘टाइगर 3’ की शूटिंग इस हफ्ते से शुरू करेंगे इमरान हाशमी, सलमान खान को देंगे टक्कर

    Loading

    Emraan Hashmi will join Salman Khan on ‘Tiger 3’ sets this week: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को बड़े पैमाने पर शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि ‘शाहरुख खान इस महीने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगे।‘ सल्लू मियां की इस फिल्म में SRK कैमियो करते दिखाई देंगे। ऐसे में ‘टाइगर 3’ को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। शाहरुख खान नहीं बल्कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म के लिए कुछ एक्शन सीन शूटिंग करने वाले हैं। 

    यूनिट के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि ‘फिल्म के लिए इमरान हाशमी और सलमान खान कुछ एक्शन सीन शूट करेंगे। यह सीन एक्शन निर्देशकों के साथ एसआरपीएफ ग्राउंड सेट पर शूट किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले ही इमरान ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह अपनी बॉडी दिखाते नजर आए थे। इसके बाद ही अभिनेता ने संकेत दिए थे कि वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    बता दें, अभिनेता इमरान हाशमी के अलावा कैटरीना कैफ भी जल्द ही ‘टाइगर 3’ के सेट से जुड़ने की उम्मीद है। ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता फरवरी 2022 के अंत तक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। इस साल पाइपलाइन में सलमान की पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ शामिल हैं। इसके अलावा शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ में भी सलमान कैमियो करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी सल्लू मियां बहुत जल्द करने वाले है। वह आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे।