टाइगर 3 के सेट से सामने आई इमरान हाशमी की पहली Photo

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger3) बीते काफी दिनों से चर्चा में है। हाल ही में कैटरीना और सलमान खान रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में 5 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद अब फिल्म की बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए तुर्की पहुंच गए थे। लेकिन खबरों के मुताबिक सलमान खान लगभग 15 दिन की शूटिंग करके बाद अब ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे है जिसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी शामिल हैं। 

    इस वक़्त इमरान हाशमी ऑस्ट्रिया में है। खबरों के मुताबित इमरान ने टाइगर 3 की टीम को ज्वाइन कर लिया है। अब हाल ही में  उन्होंने सेट पर अपने एक फैन के साथ तस्वीर खिंचवाई है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

    इमरान हाशमी टाइगर 3 में  सलमान खान के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। इमरान हाशमी ने अपने किरदार के लिए जबरदस्त बॉडी भी बनाई है, जिसके लिए वो कुछ महीनों से जिम में पसीना बहा रहे थे।

    आपको बता दें टाइगर 3 का साल 2022 में रिलीज होगी।  यह साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी। यह इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में आई थी। उसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी।

    बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ इससे पहले ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ में लीड रोल किया है। ‘बॉडीगार्ड’ में सिर्फ एक गाने में कैटरीना कैफ थी, जबकि ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में सलमान खान ने छोटा सा खुद का रोल किया था। ‘हैलो’ में दोनों ने स्पेशल अपीयरेंस में थे।