ईशा गुप्ता का छलका दर्द, बताया 2 बार कर चुकी हैं कास्टिंग काउच का सामना, कही ये बात

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) का मुद्दा उठा चुकी है। यहाँ तक की बॉलीवुड में एक ऐसा टाइम आगया जहा “मि तू” (Me Too) की लेहर पुरे बॉलीवुड इंडस्ट्री देखने मिला। कास्टिंग काउच का मुद्दा अक्सर बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया के पीछे का काला सच लोगों के सामने लाता रहा है। कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने भले ही आज बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी वक्त था जब उन्हें भी बॉलीवुड के इस घिनौने सच से गुजरना पड़ा था।

    जी हां, कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो आंखों में बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर तो आईं लेकिन यहां उन्हें उनके टैलेंट की जगह उनसे शारीरिक संबंध बनाने की शर्त पर काम ऑफर किया गया। इस बात को खुद इन अभिनेत्रियों ने सार्वजनिक तौर पर स्वीकारा और कई बड़े खुलासे किए। यह सितारे अक्सर अपने इंटरव्यूज में इस दर्दनाक घटना के बारे में बताते रहते हैं। ऐसे में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ें एक बुरे अनुभव को सभी के साथ शेयर किया है। 

    ईशा गुप्ता ने बताया एक नहीं 2 बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं इसकी वजह से उन्हें फिल्मों से निकल भी चुके है। ईशा ने नवभारत टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच पर कहा- ‘बॉलीवुड स्टार किड्स को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ता लेकिन जो लोग बाहर से आते हैं उन्हें कभी ना कभी इसका सामना करना पड़ता हैं। साथ ही ईशा ने बताया आउटडोर शूट के दौरान उन्होंने इसका सामना करना पड़ा था। लेकिन एक्ट्रेस कभी अपने रूम में अकेले नहीं सोती थीं बल्कि अपनी मेकअप आर्टिस्ट को हमेशा साथ रखती थी। 

    ईशा ने बताया ऐसा एक और बार हुआ था। उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग आधी ख़त्म कर ली थी। लेकिन बाद में उन्हें एक को-प्रड्यूसर ने फिल्म से निकल दिया गया था। ईशा ने बताया कि उन्होंने 4-5 दिन की शूटिंग कर ली थी। तब उस को-प्रड्यूसर ने उन्हें कहा कि वे उन्हें फिल्म में नहीं देखना चाहते है। साथ ही ईशा ने बताया कि कई लोगों ने उन्हें इसलिए काम नहीं देते हैं क्योंकि ईशा कभी समझौता नहीं करती हैं।