सलमान खान से ब्रेकअप पर एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली का खुलासा, बोलीं ‘मैं उनसे प्यार करती थी लेकिन मुझे धोका मिला…’

    Loading

    Ex-girlfriend Somy Ali reveals on breakup with Salman Khan, says ‘I used to love him but I got cheated…’: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी अफेयर को लेकर भी खासा चर्चा में रहे हैं। 56 साल की उम्र में भले ही सल्लू मियां कुवारे है लेकिन मीडिया रिपोर्ट कि माने तो सलमान खान का अफेयर एक से ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ रहा है। इस लंबी लिस्ट में अभिनेत्री सोमी अली (Somy Ali) का भी नाम शामिल है। यह जगजाहिर है कि करियर के शुरूआती दिनों में सल्लू मियां का नाम जुड़ा था। दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चा भी हुई थी।  

    इसी बीच सोमी अली ने सालों बाद एक नया खुलासा करते हुए सबको चौका दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि ‘कैसे फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद उन्हें सलमान से प्यार हुआ। वह अपना दिल सल्लू मियां पर हार बैठी थी। इसके बाद अभिनेता सलमान खान से शादी के लिए मियामी से भारत आईं थी।‘ अभिनेत्री ने कहा कि ‘जब वह सलमान के साथ नेपाल जा रही थी तभी मौका देखते हुए मैंने उन्हें प्रपोज कर दिया। कहा कि मैं आपसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं। जवाब में सलमान ने कहा कि ‘मेरी एके गर्लफ्रेंड है’। यह सुनते ही सोमी ने कहा ‘कोई बात नही’। 

    इसके करीब एक साल बाद सलमान और सोमी के बीच कि नजदीकियां बढ़ने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान और सोमी का रिलेशनशिप साल 1991 से 1999 तक चला। इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। सोमी ने ब्रेकअप के कारण बताते हुए कहा कि – ‘सलमान के करीब रहने के लिए मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया जिसके बाद मैंने उनसे ब्रेकअप कर लिया और भारत छोड़ दिया। बता दें, सोमी अली अपने एक्टिंग करियर में ‘यार गद्दार’, ‘कृष्ण अवतार’ और ‘अंत’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं।