मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स का हुआ मिसकैरेज, इमोशनल पोस्ट जारी कर कहा- ‘हमने अपनाबच्चा खो दिया…’

    मुंबई: ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपने मिसकैरेज की घोषणा करते हुए फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट जारी किया है। एक संयुक्त बयान में ब्रिटनी और उनके मंगेतर सैम ने खुलासा किया कि उन्होंने गर्भपात में ‘चमत्कारिक बच्चा’ खो दिया है।

    ब्रिटनी और सैम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमें बेहद दुख के साथ यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमने अपने बच्चे को खो दिया है। यह किसी भी माता-पिता के लिए बेहद दुखी समय है।’ नोट में आगे लिखा है कि, ‘शायद हमें घोषणा करने के लिए तब तक इंतजार करना चाहिए था जब तक कि हम आगे नहीं आ जाते, हालांकि हम खुशखबरी साझा करने के लिए अत्यधिक उत्साहित थे। एक दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है। हम अपने खूबसूरत परिवार का विस्तार करने की कोशिश जारी रखेंगे।’

    केविन फेडरलाइन के साथ अपनी पूर्व शादी से ब्रिटनी के दो बेटे हैं। पिछले साल सितंबर में, उसने सैम असगरी से सगाई कर ली और अप्रैल में खुलासा किया कि वे एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। उसने लिखा था, “मैंने अपनी माउ ट्रिप पर जाने के लिए इतना वजन कम किया कि मैं इसे वापस पा सकूं। मैंने सोचा ‘गीज़ … मेरे पेट को क्या हुआ ???’ मेरे पति ने कहा ‘नहीं, तुम गर्भवती हो मूर्ख !!!’ तो मैंने गर्भावस्था का परीक्षण किया … और उह्ह्ह्ह्ह्ह … मैं एक बच्चा पैदा कर रहा हूं। …”