Tulsi Kumar
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : सिंगर (Singer) तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) के गाने (Song) को उनके फैंस बड़े प्यार से सुनते है। वहीं हाल ही में रिलीज (Release) ‘तुमसे प्यार करके’ (Tumse Pyaar Karke) वीडियो (Video) सांग (Song) को दर्शक खूब प्यार दे रहे है। ये गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज से निकला है। जिसको जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है।

    फैंस इस गाने को सुनते ही इस गाने में गुम से जा रहे है। इस वीडियो सांग में एक और बात फैंस को अट्रैक्ट कर रही है और वो है, तुलसी कुमार की ड्रेसिंग स्टाइल। उनके इस फैशन सेंस के लोग दीवाने हो रहे है। सबसे बड़ी चौकाने वाली बात तो ये है, की तुलसी कुमार अपने वीडियो सांग के लिए खुद ही अपने स्टाइल को तैयार करती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by T-Series (@tseries.official)

    सिंगर ‘तुमसे प्यार करके’ में दो स्टायलिश ड्रेस में दिखाई दे रही है। वहीं तुलसी कुमार अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस पर बोली ‘मैंने हमेशा से अच्छा लुक चुना है। मैं वही ड्रेस चुनती हूं, जो मौसम और गाने को सूट करे, जैसा की इस गाने की शूटिंग हिमाचल में हुई थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by T-Series (@tseries.official)

    इस शूटिंग से पहले मेरे मन में एक सवाल था की क्या इस सर्द भरे मौसम और ऐसे इलाके में शूटिंग ठीक से हो पाएगी। लेकिन, इस सवाल के जवाब में मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिली। जिससे मैं बहुत खुश हूं। ‘तुमसे प्यार करके’ सांग को जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार ने गाया है। इस सांग में गुरमीत चौधरी भी नजर आ रहे है। भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित नवजीत बटर द्वारा निर्देशित ये गाना यूट्यूब के टी-सीरीज ऑफिसियल अकाउंट पर पोस्ट है।