कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल को ऑटो में ट्रैवल करते देख फैंस हुए हैरान, देखें Video 

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    शादी की खबरों के बीच अब सोशल मीडिया पर कैटरीना की बहन इज़ाबेल (Isabelle Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस  ऑटो में नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है। 

    दरअसल हाल ही में कैटरीना की बहन इज़ाबेल का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में इज़ाबेल एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई हैं। इज़ाबेल का लुक बहुत ही कैजुअल था। जैसे ही इज़ाबेल  पैपराजियों को कमरे में क्लिक हुई उन्होंने बिना कोई रिएक्शन दिए वह से निकल गई थी। लेकिन अजीब बात ये थी कि वह ऑटो पर बैठी नजर आई। ऐसे में उनके फैंस इस बात की वजह से हैरान हो गए हैं। उन्हें इस बात की हैरान हैं कि कैटरीना की शादी की तैयारियां इतने भव्य इंतजाम को लेकर चर्चा में है और उनकी बहन ऑटो में सफर कर रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर ने तमाम प्रशासनिक और होटल अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग के लिए एक नोटिस जारी किया गया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।