vidyut-jammwal-begins-shoot-for-his-upcoming-movie-ib-71

    Loading

    मुंबई: डेयरडेविल अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अपनी फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ (Khuda Haafiz Chapter 2 – Agni Pariksha) की सफलता को लेकर सातवें आसमान पर हैं। फिल्म के साथ-साथ अभिनेता का अभिनय भी दर्शकों ने पसंद किया था। ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ की सफलता के बाद हाल ही में विद्युत जामवाल ने आगामी फिल्म ‘क्रैक’ का ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया था। ‘क्रैक’ फिल्म की खासियत यह है कि ये भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी होगी। इस फिल्म में विद्युत अहम भूमिका में दिखाई देंगी। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। 

    इसी बीच अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस वीडियो में अभिनेता का हेयर ट्रांसफॉर्मेशन साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इसमें अभिनता एक मुलेट को रॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा – ‘हां!!! आपको मेरे MULLET के साथ खेलने की अनुमति है। #CrakkLook #BreakYourOwnBarriers @danielmartin81’ देखें पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

     बता दें, एक्शन एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं।