Urfi Javed

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल उर्फी हमेशा अपने लुक और ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लेकिन उर्फी का यह एक्सपेरिमेंट उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आता हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। उर्फी को हाल ही में पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था। उस दौरान एक्ट्रेस ने कट आउट ड्रेस पहना हुआ थी। उर्फी का यह ड्रेस इस वक़त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    उर्फी की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्राउन दुपट्टे का टॉप बनाकर पहन रखा हैं। उर्फी ने उसके नीचे ब्राउन पैंट्स पहन रखा हैं। साथ ही उर्फी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक हील्स पहन रखा हैं। इस ड्रेस में उर्फी बहुत ही ज्यादा अजीब लग रही हैं। उर्फी को अपनी इस ड्रेस की वजह से फिर एक बार ट्रॉल्लिंग का सामना करना पढ़ रहा हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘किसकी र ओढ़ ली।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कही आप Oops मोमेंट का  शिकार न हो जाएं।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा-  शायद कुशन का कवर पहन आई हैं।’ 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।