संजय लीला भंसाली की ‘हीरा मंडी’ में फरदीन खान की हुईं धांसू एंट्री, 11 साल बाद अभिनेता करेंगे बॉलीवुड में वापसी

    Loading

    मुंबई: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Filmmaker Sanjay Leela Bhansali)  इन दिनों महत्वाकांक्षी परियोजना ‘हीरा मंडी’ (Heera Mandi’) को लकेरा चर्चा में बने हुए है। यह स्वतंत्रता पूर्व युग के दौरान लाहौर में रहने वाले दरबारियों के जीवन पर आधारित है। नेटफ्लिक्स के इस शो में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखाई देंगे। रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेत्री मुमताज को भी एसएलबी द्वारा बहुप्रतीक्षित वेब शो में एक भूमिका के लिए संपर्क किया गया है।

    इन सभी खबरों के बीच एक और खबर सामने आ रही है। ‘हीरा मंडी’ वेब शो में अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि फरदीन इस फिल्म में अदिति के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 

    बता दें, ‘हीरा मंडी’ अभी पाइपलाइन में है और संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘भंसाली जो कुछ भी शूट करते हैं, वह एक पेंटिंग की तरह होता है और उन्होंने जो लाहौर का शहर बनाया है वह असली है और पाकिस्तान के इस शहर से मेल खाता है।’  वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो फरदीन जल्द ही ‘ब्लास्ट’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए अभिनेता लगभग 11 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगे। फिल्म में रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा भी हैं।