Farhan Akhtar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मॉडल (Model) और एक्ट्रेस (Actress) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें फैंस और उनके चहेतों के शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है। वहीं इस खुबसूरत दिन पर फरहान अख्तर ने भी अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर को जन्मदिन की शुभकानाएं दिया है। उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में शिबानी दांडेकर को बर्थडे विश किया है। फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है।

    जिसमें वो अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ एक नाव में खड़े होकर पतवार लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में फरहान अख्तर आगे और शिबानी दांडेकर उनके पीछे ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा हैं। उन्होंने लिखा, ‘प्रिय जीवन साथी, कुछ दिन आप चलती हैं, कुछ दिन आप नेविगेट करती हैं, कुछ दिन आप हमें अपनी ओरों को नीचे रखने और एक ब्रेक लेने के लिए कहती हैं, देखने में, बस सांस लें।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

    मैं आपके लिए सबसे मजबूत धाराओं से लड़ूंगा जैसा कि मुझे पता है कि आप हमारे लिए करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरे खूबसूरत सह-यात्री। मुझे तुमसे प्यार है शिबानी दांडेकर।’ फरहान अख्तर के इस पोस्ट पर शिबानी दांडेकर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘लव यू माय पार्टनर फॉर लाइफ। तुम्हारे बिना इस यात्रा पर होने की कल्पना नहीं कर सकती! तुमसे हर चीज बेहतर बन जाती है! अब मुझे हमेशा चलने देना सीखो।’ फरहान अख्तर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक लाइक करते हुए शिबानी दांडेकर को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।