‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, विन डीजल-मिशेल रोड्रिग्ज जैसे कलाकार जबरदस्त एक्शन कर दर्शकों का करेंगे मनोरंजन

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड की एक्शन फिल्मों (Hollywood action movies) के दीवाने दुनिया भर में फैले हुए हैं। कुछ हॉलीवुड फिल्में अपने एक्शन सीन्स के लिए दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ भी इन्हीं नामों में से एक है। हाल ही में दर्शकों के सामने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ (Fast & Furious 9) आया है। इस फिल्म को देखने के लिए कई लोग थिएटर में उमड़ पड़े थे। उस दौरान अगर किसी ने यह फिल्म नहीं देखी है तो उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है।

    फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ 21 जुलाई से ‘अमेजन प्राइम’ पर रिलीज हो गई है। इस बात की जानकारी खुद Amazon ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के पोस्टर को शेयर कर दी गई है। दर्शक फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में देख सकेंगे। फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9′ भारत में पिछले साल यानी 25 जून, 2021 को रिलीज हुई थी। कोरोना वायरस के कहर के चलते थिएटर बंद कर दिया गया था। हालांकि फिल्म ने 1.92 करोड़ की ओपनिंग और 13.61 करोड़ का कलेक्शन किया था। पहले रिलीज हुई फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

    फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विन डीजल, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, जॉन सीना, नथाली इमैनुएल, कर्ट रसेल और चार्लीज़ थेरॉन हैं। इस फिल्म के अब तक 9 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। इस फ्रेंचाइजी की सातवीं फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ में बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने भी अहम भूमिका निभाई थी।