आशिक मिजाज रहे हैं फिरोज खान, शादीशुदा होते हुए इस राजकुमारी के साथ ‘लिव इन’ में रहते थे अभिनेता

    Feroz Khan is having a passionate mood, the actor used to live in ‘live in’ with this princess while married: 70 के दशक में फिरोज खान (Feroz Khan) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया था। वह दर्शकों के बीच स्टाइलिश हीरो के तौर पर जाने जाते थे। आज फिरोज खान की 79वीं बर्थ एनिवर्सरी है। अपना जीवन फिरोज खान ने रॉयल तरीके से बिताया था। आज फिरोज की बर्थ एनिवर्सरी पर हम आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बात जोकि बहुत कम लोगों को पता हैं। फिरोज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहे है। अभिनेता आशिक मिजाज रहे हैं। उन्हें पार्टी करना, नाइट क्लब में जाना काफी पसंद था। ऐसी ही एक बॉलीवुड पार्टी में फिरोज खान की पहली मुलाकात सुंदरी से हुई। 

    फिरोज और सुंदरी को एक दूसरे से पहली नजर में प्यार हो गया। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुंदरी एक शादीशुदा महिला होने के साथ ही एक बेटी की मां भी थी। सुंदरी की बेटी का नाम सोनिया था और फिरोज खान से उन्हें फरदीन खान और लैला हुए। सुंदरी और फिरोज के बीच शादी के कुछ सालों तक सब कुछ ठीक था लेकिन एक दिन सुंदरी को पता चला कि फिरोज किसी लड़की के साथ इश्क फरमा रहे हैं। इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आई। दोनों अलग-अलग रहने लगे। सुंदरी और फिरोज एक ही घर में अलग-अलग रहने लगे। 

    फिरोज खान जिसके प्यार में पागल थे वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर धनराजगिर परिवार की बेटी ज्योतिका धनराजगिर थी। ज्योतिका बतौर एयरहोस्टेस काम करती थी वहीं उनके पिता महाराजा महेंद्रगिर धनराजगिर थे। ज्योतिका और फिरोज के बीच लगभग 10 साल एक्स्ट्रा  मैरिटल अफेयर रहा। ज्योतिका अभिनेता से शादी करना चाहती थी लेकिन फिरोज ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों अलग हो गए, कुछ सालों बाद ज्योतिका लंदन में शिफ्ट हो गईं। फिरोज खान फिर से सुंदरी और अपने परिवार के पास लौट गए। फिरोज से अलग होकर ज्योतिका लंदन में शिफ्ट हो गईं।