Jersey
Photo- Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अभिनीत (Starring) बहुप्रतीक्षित (Much Awaited) फिल्म (Film) ‘जर्सी’ (Jersey) को कोर्ट केस से जीत मिल गई है। अब इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता है। कोरोना महामारी के चलते ये फिल्म काफी समय से टलती चली आ रही है, वहीं इस फिल्म पर लेखक जगला ने स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया था। जिसके बाद ये केस मुंबई हाईकोर्ट में चला गया था। जिसके बाद निर्माता ने इस फिल्म के रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया है।

    हालांकि, अब ये फिल्म कोर्ट से जीत हासिल कर चुकी हैं। अब सिनेमाघरों में भी 100% खुलने की वरीयता है। इस फिल्म के रिलीज के रास्ते एकदम साफ है। ये फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज होने की खबर को सुनकर फैंस में उत्साह की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म के कोर्ट में जाने के बाद इस फिल्म के रिलीज डेट को और आगे ले जाना पड़ा, लेकिन अब जब ये फिल्म अपने आरोपों से मुक्त हो गई है। तो अब ये फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

    गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे है। जो अपने परिवार के लिए एक बार फिर मैदान में उतर गए है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।