Jhund
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) की हाल ही में रिलीज (Release) फिल्म (Film) ‘झुंड’ (Jhund) पर काला बादल छाया है। तेलंगाना कोर्ट (Telangana Court) ने फिल्म निर्माता (Film Producer) नंदी चिन्नी कुमार (Nandi Chinni Kumar) पर 10 लाख का जुर्माना (Fine) लगाया है। कोर्ट ने नंदी चिन्नी कुमार की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसमें आदेश को वापस लेने का मांग किया गया था। कोर्ट ने फिल्म निर्माता को यह भी कहा की उन्हें ये जुर्माना पीएम केयर फंड में जमा करना है। ट्विटर पर बार एंड बेंच हैंडल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

    याचिका में ये मांग की गई थी, की फिल्म झुंड को रिलीज किया जाए और उसपर किए गए दावों को वापस लिया जाए। हालांकि, ये फिल्म आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म निर्माता ने मुकदमें में ये दावा किया था की उन्होंने अखिलेश पॉल जो की फुटबॉल के खिलाड़ी है। उनके जीवन की आत्मकथा पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स खरीदे थे, लेकिन बाद में नंदी चिन्नी कुमार को यह पता चला की अखिलेश पॉल के टीम के कोच विजय बरसे के जीवन पर आधारित फिल्म बनी है।

    जिसपर नंदी चिन्नी कुमार ने सिविल कोर्ट की मदद ली। जिसमें उन्होंने ये कहा की फिल्म ‘झुंड’ की कहानी अखिलेश पॉल के जीवन पर आधारित है। क्योंकि, उन्होंने उनके राइट्स को खरीद लिया था। उनकी बात को सुनकर कोर्ट ने उनके हित में फैसला सुना दिया था और कहा जब तक मामला खत्म नहीं हो जाता है। तब तक फिल्म को रिलीज न किया जाय, लेकिन कोर्ट ने अपने आदेश को वापस नहीं लिया और कोर्ट ने ये फैसला सुना दिया की 30 दिनों के अंदर फिल्म निर्माता को पीएम केयर फंड में जुर्माने की सारी राशि जमा करनी होगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो जिला कलेक्टर इस राशि को कलेक्ट करेंगे।