Kapil Sharma

    मुंबई: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा का शो काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फरवरी में ऑफ एयर हुआ तो फैंस काफी नाराज हो गए थे और इस शो की वापसी के लिए दुआ करते दिखाई दिए। लेकिन अब फिर से एक बार एक नए अंदाज़ में शो शुरू हो चूका है। ऐसे में कई सेलेब आए कपिल शर्मा के सेट पर। 

    शो काफी दिनों से अच्छा चल रहा था। लेकिन अब शो के मेकर्स मुश्किल में आ गए हैं। दरअसल इंडिया टुडे के रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में एक व्यक्ति ने शो के खिलाफ अदालत में खिलाफ शिकायत दर्ज की है। सोनी टीवी के शो के एक एपिसोड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी, जहां अभिनेताओं को कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एक्टर्स ने अदालत का अपमान किया है।

    शिवपुरी के वकील ने CJM कोर्ट में शिकायत दर्ज की है। इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी। शिवपुरी के वकील ने कहा है कि- ‘सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बेहद टेढ़ा है। वे महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था। यह कोर्ट की अवमानना है। इसलिए मैंने कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। इस तरह की चीज़े दिखाने पर रोक लगनी चाहिए।”

    गौरतलब है कि मामला 19 जनवरी, 2020 को प्रसारित एक एपिसोड के संदर्भ में था, और 24 अप्रैल, 2021 को इसका दोबारा प्रसारण किया गया था। वकील का दावा है कि इस प्रकरण में दिखाया गया है कि एक चरित्र एक अदालत सेट के कक्ष में शराब के नशे में है।  उनके मुताबिक इससे कोर्ट का अपमान हुआ है।