Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: अब तक देखे कए सभी शो से अलग, भारत में निर्मित, द एंपायर (The Empire) जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार(Disney+Hotstar)  के सभी सदस्यों के लिए आ रहा है। पिछले सालों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ घर-घर में मशहूर हो चुकी अभिनेत्री, दृष्टि धामी ने स्मारकीय ऐतिहासिक ड्रामा, द एंपायर  के कलाकारों की सूची में शाही प्रवेश किया है, यह जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा। दर्शकों को डिजिटल दुनिया में पहली बार द एंपायर  जैसा शो इतने भव्य स्तर पर देखने को मिलेगा। अत्यधिक खूबसूरत एवं प्रतिभाशाली, दृष्टि धामी अपने अभिनय के करियर में पहली बार योद्धा राजकुमारी के रूप में डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। एम्मे एंटरटेनमेंट के नेशनल अवार्ड-विनिंग डायरेक्टर निखिल अडवाणी  द्वारा निर्मित द एंपायर  में एक राजवंश की शुरुआत दिखाई गई है। डिजिटल दुनिया में अब तक के सबसे बड़े स्केल पर स्थित यह सीरीज़ एक भव्य विज़्युअल अनुभव प्रस्तुत करने का वादा करती है। 

    अपने डिजिटल डेब्यू में अपने लुक के बारे में अभिनेत्री दृष्टि धामी (Drashti Dhami)  ने कहा, ‘‘मैंने पिछले सालों में टेलीविज़न पर विविध तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन इस तरह का किरदार मैं पहली बार निभा रही हूँ। द एंपायर में शाहीपन है, लेकिन साथ ही इसके लिए उसने एक वॉरियर के आकार में खुद को ढाला भी है। लुक का हर परीक्षण रोमांचक अनुभव लेकर आया, जिससे मुझे इस किरदार को बेहतर रूप में समझने में मदद मिली।’’

    मिताक्षरा कुमार द्वारा सहनिर्देशित एवं मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी (एमे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित, द एंपायर  व्यूईंग का विश्वस्तरीय अनुभव प्रदान करेगी और यह जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। हॉटस्टार प्रेज़ेंट्स द एंपायर की ज्यादा जानकारी के लिए देखते रहिए, जल्द ही केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम के सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी!