शाहरुख खान की ‘जवान’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, साउथ निर्देशक एटली के साथ करेंगे काम

    Loading

    मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ऐसे अभिनेता हैं जो दर्शकों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बहुत सारी अटकलें लगाने के बाद, किंग खान ने तूफान से इंटरनेट ले लिया क्योंकि उन्होंने एटली के साथ अपनी अगली परियोजना की घोषणा की जिसका शीर्षक जवान (Jawan)  है। अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेते हुए, शाहरुख ने जवान का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया, जिसने दर्शकों को उत्साहित कर दिया। शाहरुख को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखकर प्रशंसक रोमांचित थे और इसके बारे में जानकारी देना बंद नहीं कर सके। और अब, शाहरुख एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि उन्होंने जवान के पहले पोस्टर का अनावरण किया है और इसे एक विशेष परियोजना कहा है।

    शाहरुख खान की जवान के नए पोस्टर

    इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सुपरस्टार ने एक पोस्टर साझा किया जिसमें एक ऊबड़ खाबड़ पृष्ठभूमि के बीच पट्टियों में लिपटे एक घायल शाहरुख को दिखाया गया है। जवान के फर्स्ट लुक पोस्टर ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को एक्शन एंटरटेनर के लिए उत्साहित कर दिया है, जो एटली के साथ शाहरुख के पहले सहयोग का प्रतीक है। पोस्टर को साझा करते हुए, जब तक है जान के अभिनेता ने लिखा, “यह एक विशेष @redchilliesent परियोजना है जिसने हमारे आस-पास अपरिहार्य मुद्दों के कारण इसका इंतजार देखा है। लेकिन कुछ अच्छे लोगों ने कड़ी मेहनत की और इसे पूरा किया। इस सपने को साकार करने के लिए @_गौरववर्मा सह-निर्माता, @atlee47 और उनके जवानों को धन्यवाद देना चाहता हूं। अब… जाने के लिए अच्छा है चीफ…!”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    जवान के अलावा शाहरुख खान की दो रोमांचक फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में दिखाई देंगे, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में दिखाई देंगे और अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ शाहरुख पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ भी काम कर रहे हैं।