शाहिद कपूर  की ‘जर्सी’ का पहला दमदार पोस्टर हुआ जारी, ट्रेलर रिलीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

    Loading

    First strong poster of Shahid Kapoor ‘Jersey’ release, big announcement regarding trailer release: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर दो साल के अंतराल के बाद अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जर्सी’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता के सिनेमाघरों में वापस आने को लेकर काफी उत्साह के बीच, ‘जर्सी’ के निर्माताओं ने सोमवार (22 नवंबर) को फिल्म का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया। पोस्टर में शाहिद पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं। भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘जर्सी’ एक दलित व्यक्ति की कहानी है।

    शाहिद ने पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, “ITS TIME! हमने 2 साल से इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है। यह कहानी विशेष है। यह टीम विशेष है। यह चरित्र विशेष है। और तथ्य यह है कि हमें इसे साझा करने के लिए मिलता है। आप सभी के साथ बड़ी स्क्रीन खास है। मेरे पास आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। मुझे आशा है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे निभाते हुए महसूस किया था। यहाँ हम चलते हैं।”

    निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार (23 नवंबर) को शाम 5:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। निर्माता अमन गिल ने कहा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सबके साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबी यात्रा रही है, और हम समझौता नहीं करना चाहते थे। रास्ते में दर्शकों के लिए कुछ भी। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

     

    शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ फिल्म की प्रमुखता के साथ, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु ‘जर्सी’ का भी निर्देशन किया है और इसमें ‘कबीर सिंह’, सचेत और के संगीत निर्देशक हैं। यह फिल्म 31 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।