Thank God
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgn) की अभिनीत आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए दर्शकों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। इस फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ये फिल्म पहले 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब निर्माता ने इसके रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया है। अब ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अपने मुख्य किरदार में है।

    इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स और मारुती इंटरनेशनल प्रोडक्शन कर रहे है। इस फिल्म के जरिए पहली बार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। इस फिल्म के रिलीज डेट के पोस्टपोन की जानकारी टी-सीरीज के इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट के जरिए दिया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा, ‘अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थैंक गॉड’ इस साल आपकी दिवाली को रोशन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by T-Series (@tseries.official)

    भूषण कुमार द्वारा निर्मित, इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया की स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा काफी ताज़ा और संबंधित कहानी लगती है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म न सिर्फ आपको गुदगुदाएगी बल्कि एक खूबसूरत संदेश भी देगी। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित एक टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, थैंक गॉड, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है।

    फिल्म दिवाली 2022 को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।’ वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसकी जानकारी अपने कू हैंडल के जरिए दिया है। इस खबर से जहां एक तरफ दर्शक थोड़ा उदास है तो वहीं दूसरी तरफ इसके अगली रिलीज डेट को जानकर वो काफी खुश भी है।