Photo Credit- Sonu Sood Twitter
Photo Credit- Sonu Sood Twitter

    Loading

    मुंबई : जरुरत मंदो का मसीहा कहिए या फिर देवता, फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) इस वक्त आम लोगों के लिए दोनों बन चुके हैं। कोरोना काल (Corona period) में जिस तरह उन्होंने सबकी मदद की उसके बाद से तो वो सबके सुपर हीरो (Superhero) बन ही गए। कोरोना के बाद जब एक बार सबकी जिंदगी (life) फिर से नॉर्मल (Normal) होने लगी है। उसके बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद करने से नहीं चुक रहे हैं। जरूरतमंद की मदद के लिए खुद सामने से आगे आ रहे हैं। 

    इसी कड़ी में एक बार फिर सोनू सूद की दरियादिली देखने को मिल रही है। दरअसल उन्होंने अपने ट्वीटर के माध्यम से सबको जानकारी दी है कि चौमुखी कुमारी का इलाज शुरू करवा दिया गया है। उन्होंने ट्विटर पर अस्पताल में इलाज करवाती हुई चौमुखी कुमारी का एक फोटो शेयर करते लिखा ‘टेन्शन मत लीजिए इलाज शुरू करवा दिया है। बस दुआ करिएगा।’ बता दें, चौमुखी कुमारी (Chaumukhi Kumari) बिहार के नवादा जिले की चार हाथ और चार पैर वाली अनोखी बच्ची हैं। जिनके इलाज के लिए उनके माता-पिता काफी दिनों से परेशान थे। दर-दर भटकने के बाद भी इलाज संभव नहीं हुआ। 

    जिसके बाद इस बारे में सब कुछअभिनेता सोनू सूद को बात बताया गया। वीडियो कालिंग के जरिये बच्ची के माता-पिता से बात कर सोनू सूद ने उन्हें मुंबई बुला लिया। मुंबई में जब अभिनेता सोनू सूद बच्ची से मिले तो उसे प्यार से चॉकलेट दिया। उसके बाद अब चौमुखी कुमारी का इलाज शुरू हो गया है। चिंता का विषय तो यह है कि  चौमुखी के परिवार में कुल पांच सदस्य है, लेकिन चौमुखी को लेकर इनमें से 4 दिव्यांग है सिर्फ उनकी बड़ी बहन ही पूरी तरह से ठीक हैं।