अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक ने छठ पूजा के मौके पर फ्लॉन्ट किया अपना ट्रेडिशनल लुक

    Loading

    मुंबई: छठ पूजा (Chhath Puja) का त्योहार पिछले 2 दिनों से मनाया जा रहा है। आज तीसरा दिन हैं। आज त्यौहार का मुख्य दिन है। छठ पूजा का ये त्योहार कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को मनाई जाती है। छठ पूजा में सूर्य देव की पूजा की जाती है। शास्त्रों के अनुसार ऐसा भी कहा गया है की इस दिन माता छठी(सूर्य की पत्नी) की पूजा होती है। इस पूजा के जरिये हम भगवान सूर्य को धन्यवाद देते हैं और उनसे अपने अच्छे स्वास्थ्य और रोग मुक्त रहने की कामना करते है। छठ पूजा दो बार मनाई जाती है एक बार चैत्र दूसरी बार कार्तिक मास में भी मनाया जाता हैं। 

    ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने इस मौके पर अपना ट्रेडिशनल लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। जो कि लोगों को दिल जीत रहा है। ये देखिये तस्वीरें। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

    भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने छठ के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में मरून कलर की साड़ी में नजर रही हैं। उनका यह सिंपल लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने भी छठ के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में गुलाबी रंग की साड़ी में लंबा सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने नेकलेस, नथ और मांग टीका भी पहना हुआ हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    टेलीविजन और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने भी अपनी तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लंबा मंगलसूत्र और लाल बिंदी लगाई हुई हैं। 

     भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने हाल ही में छठ पूजा के मौके पर एक गाना रिलीज किया है. इस गाने में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने के लिए मिला था.

    भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने छठ पूजा के मौके पर एक गाना रिलीज किया है। और गाने में अपना ट्रेडिशनल लुक भी दिखाया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ANJANA SINGH (@anjana_singh_)

    एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) लाल रंग की साड़ी में नजर आई।