PM Modi
File Pic

    Loading

    मुंबई: आज है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। उनका जन्म 17 सितंबर को हुआ था। मोदी जी के जन्मदिन के इस मौके पर उन्हें राजनीतिक लोगों से लेकर बॉलीवुड हो या टॉलीवूड के कई सेलेब्स ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) तक शामिल है। सभी सेलेब्स ने उनकी तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया है। 

    अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आप ने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है। मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूँ @narendramodi जी।आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है।

    तो वहीं अभिषेक बच्चन ने लिखा है- ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई @नरेंद्र मोदीजी। आपके उज्जवल भविष्य एवं स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

    आपको बता दें पूरे देश की तर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन को मनाने की तैयारी में जुटी बीजेपी ने पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, जम्मू, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, असम, बंगलुरु- कर्नाटक, पटना में भव्य जश्न मनाने की तैयारी की है