World Health Day 2022
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : देश (Country) में 7 अप्रैल 1950 से इस दिन को वर्ल्ड हेल्थ डे (World Health Day) के रूप में मनाया (Celebrate) जाता है। इस दिन लोगों को उनके फिटनेस (Fitness) को लेकर जागरूक (Aware) किया जाता है। जिससे उन्हें मानसिक के साथ शारीरिक तीव्र बनाने की प्रेरणा मिलती है। इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है।

    कई ऐसे स्टार्स है जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने फिटनेस का भी खास ख्याल रखते है। जिसके लिए अभिनेता और अभिनेत्री डाईट नियमों का नियमित पालन करते है। तो आइए जानते है उन सेलेब्स के बारे में जो खुद को फिट रखने के लिए करते है डाईट नियमों का पालन  

    इमरान हाशमी : अभिनेता इमरान हाशमी बहुत जल्द फ़्रैंचाइजी ‘टाइगर 3’ में अपनी भूमिका निभाते दिखाई देंगे, लेकिन इससे पहले वो अपने फिटनेस पर ध्यान देते हुए जिम में खूब पसीना बहा रहे है। अभिनेता डाईट नियमों का भी पालन कर रहे है। इमरान हाशमी ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वो अपने एब्स को दिखाते नजर आ रहे है। उनके इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए है प्रशंसक उनके इस तस्वीर को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है एक फैंस ने तो ये तक लिख दिया कि टाइगर से टक्कर है    

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

    राजकुमार राव : अभिनेता राजकुमार राव शुरू से ही वर्कआउट पर खास ध्यान देते है। तभी तो वो फिल्मों में किसी भी किरदार के लिए एक परफेक्ट मैन है। अभिनेता अपने वर्कआउट की तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर करते रहते है। राजकुमार राव ने अपने बॉडी को एक दमदार शेप दिया है। उन्होंने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वो बैकलेस अपने बॉडी को दिखाते नजर आ रहे है। उनके फैंस इस तस्वीर की तरफ खींचे जा रहे है। उनके इस तस्वीर पर एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है।     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

    आदर्श गौरव : आदर्श गौरव नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म, ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ काम कर चुके है। अभिनेता अपने बॉडी को बहुत जल्दी बिल्ड किया है वो अपने इन्स्टाग्राम पर अक्सर अपने एब्स को अपने प्रशंसकों को दिखाते नजर आते है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Adarsh Gourav (@gouravadarsh)

    सान्या मल्होत्रा : सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की ऐसी स्टार है जो फिल्मों में अपने किरदार के साथ-साथ अपने फिटनेस के लिए चर्चा में रहती है। वो कई बार जिम में भारी से भारी डम्बल उठाते स्पॉट की गई है। वो जिम में अपना भरपूर पसीना बहाती है। अभिनेत्री के कसरत को देखकर उनके फैंस की आंखें चौड़ी हो जाती है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

    ऋचा चड्ढा : ऋचा चड्ढा हाल ही में अपने वेट लॉस को लेकर चर्चा में आई थी। अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

    जिसमें वो बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में नजर आई थी। उनके इस तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो गए थे।