Shah Rukh Khan
शाहरुख खान: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी शो से की थी और आज अभिनेता सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। जानकारी के अनुसार शाहरुख एक फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए और मुनाफ़े का 45% का चार्ज करते है।

    Loading

    मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान आज यानी 2 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। उनके जन्मदिन के मौके पर सुबह से उनके फैंस उनके लिए लगातार उनके घर मन्नत में गिफ्ट भेज रहे हैं। इतना ही नहीं शाहरुख सुबह से ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रहे हैं। सिर्फ शाहरुख के फैंस ही नहीं बल्कि उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी उनकी फोटोज शेयर कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। 

    ऐसे में आज शाहरुख के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने इस खास दिन को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 नवंबर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shahrukh Khan (@srkrealfans)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikasuperfan)

    इस बार का बर्थडे शाहरुख के लिए इस लिए भी खास है क्योंकि अभिनेता का बेटा आर्यन पिछले दिनों ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे।

    एनसीबी ने छापेमारी के दौरान आर्यन को हिरासत में लिया था और उन्हें जेल में रखा गया था। अब शाहरुख के बेटे को 27 दोनों के बाद बेल मिली है। यहीं वजह है कि शाहरुख के लिए इस बार का जन्मदिन बेहद खास होगा।