Actors Girl Getup
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) इंड्रस्टी (Industry) में कलाकारों (Actors) को अभिनय (Acting) के लिए अलग-अलग गेटअप (Getup) लेना पड़ता है। स्टार कभी बुजुर्ग व्यक्ति तो कभी बड़े राजा के गेटअप में नजर आते रहते  है, लेकिन बड़े पर्दे पर एक लड़की का गेटअप लेना एक्टर्स के लिए बहुत कठिन होता है। 

    अभिनय के क्षेत्र में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, गोविंदा, दक्षिण के अभिनेता कमल हासन, आयुष्मान खुराना के साथ-साथ कई एक्टर ने लड़की का गेटअप लेकर लोगों का मनोरंजन किया है। तो आइए आज हम उन एक्टर्स का नाम बताते हैं, जिन्होंने लड़की का गेटअप लेकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। 

    कमल हासन :

    साल 1997 में रिलीज फिल्म ‘चाची 420’  तो आपको याद ही होगा। इस फिल्म में चाची के किरदार में जो महिला लीड रोल में थी, वो कोई और नहीं बल्कि कमल हासन थे। अभिनेता का वो लुक दर्शको को काफी पसंद आया था और फिल्म हिट साबित हुई थी।

    Kamal Hasan

    गोविंदा :

    एक्टर गोविंदा की साल 1998 में रिलीज फिल्म ‘आंटी नंबर वन’ में गोविंदा ने फीमेल का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में गोविंदा ने महिला के गेटअप में जो कॉमेडी की थी, उसको आज भी फैंस भुला नहीं पाए है और जब भी इस फिल्म का नाम सुनते हैं, तो मुस्कुरा पड़ते है।  

    Aunty No. 1

    आयुष्मान खुराना :

    बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंड्रस्टी के बेहतरीन एक्टर्स में से एक है। साल 2019 में रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना ने न सिर्फ लड़की की आवाज निकाली थी, बल्कि वो इस फिल्म में एक लड़की के किरदार में भी नजर आए थे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के इस किरदार को काफी पसंद किया गया था।

    Dream Girl

    शाहरुख खान :

    फिल्म ‘डुप्लीकेट’ में शाहरुख खान भी लड़की बन कर दर्शकों का मनोरंजन किए थे। बड़े पर्दे पर शाहरुख खान को इस तरह देखने की किसी ने भी कल्पना नहीं की थी। दर्शकों के लिए शाहरुख खान के फीमेल लुक को देखना काफी दिलचस्प था।  

    Duplicate

    अक्षय कुमार :

    अक्षय कुमार फिल्मों में न केवल एक्शन सीन के लिए बल्कि कॉमेडी के लिए भी अपने दर्शकों के दिल पर राज करते है। साल 1992 में रिलीज फिल्म ‘खिलाड़ी’ में अभिनेता ने एक लड़की का रोल प्ले कर दर्शकों को खूब हंसाया था।