Matth Maila Song Release
Photo- Youtube

    Loading

    मुंबई : फेमस (Famous) कोरियोग्राफर (Choreographer) गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) बहुत जल्द फिल्म (Film) ‘देहाती डिस्को’ (Dehati Disco) में अपने मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के शिवपुर गांव की है। जहां डांस करना पाप माना जाता है। इस फिल्म में गणेश आचार्य की दमदार भूमिका देखने को मिलेगी। वो इस फिल्म में भोला की भूमिका निभा रहे है। यह फिल्म बाप बेटे की इमोशनल कहानी है।

    जिसमें बाप की भूमिका  भोला के किरदार में गणेश आचार्य निभा रहे है और बेटे भीमा की भूमिका सुपर डांसर चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट रहे सक्षम शर्मा निभा रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को काफी पसंद आया। वो इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में लगातार 45 दिनों तक हुई है। अब इस फिल्म का गाना ‘मठ मैला’ रिलीज हो चुका है। जिसमें महादेव की भक्ति में डूबे गणेश आचार्य का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने में वो मिट्टी को अपने शरीर और मुंह में लगाए हुए मिट्टी को अपनी पहचान बताते हुए नजर आ रहे है।

     

    इस गाने में सक्षम शर्मा भी गणेश आचार्य के साथ डांस करते दिखाई दे रहे है। इस गाने को नकुल अभ्यंकर ने गाया है और प्रणव वत्स के लिरिक्स है। ये गाना भूषण कुमार के टी-सीरीज पर रिलीज हुआ है। मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गणेश आचार्य और सक्षम शर्मा के अलावा रवि किशन शुक्ला, राजेश शर्मा और मनोज जोशी भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 27 मई को रिलीज होगी।