गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और आरआरआर ओटीटी पर नहीं सिनेमाघरों में होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई: कोरोना (Corona) के केस कम होने की वजह से देश के कई हिस्सों में थिएटर खुल गया हैं। ऐसे में अब कई बड़ी फिल्में थिएटर में रिलीज होने को तैयार हैं। हाल ही में बेल बॉटम रिलीज हुई थी। फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है। बेल बॉटम (Bell Bottom) के बाद कई फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। 

    अब आज मेकर्स ने थिएटर में रिलीज़ होने वाली फिल्मों का ऐलान किया है। ये ऐलान फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ,अटैक और आरआरआर की को लेकर किया गया है। मेकर्स ने इन फिल्मों पर एक बड़ा अपडेट पेश किया है। खबरों के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और आरआरआर सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। गौरतलब है कि मेकर्स इन फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने वाले थे। लेकिन अब मेकर्स ने अपना मन बदल लिया है। इस बात की जानकारी खुद मेकर्स ने दी है। 

    पेन स्टूडियो ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने लिखा- ‘हम यह बात बताना चाहते हैं कि गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी (Gangubai Kathiwadi), आरआरआर (RRR) और अटैक (Attack) थिएटर में रिलीज होंगी। अफवाहें थीं कि ये फिल्में थिएटर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी जो कि गलत है। ये मैग्नम ओपस फिल्में बड़े स्क्रीन के अनुभव के लिए बनी हैं और थ‍िएटर्स में ही रिलीज होंगी।’

    गंगूबाई की बात करें तो आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली है। आलिया के अलावा अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म में अजय देवगन एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। आरआरआर में भी आलिया भट्ट दिखाई देंगी जबकि अटैक में जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। अटैक से लक्ष्य राज आनंद डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं पेन स्टूडियोज, जॉन अब्राहम का जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।