‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने वर्ल्‍डवाइड कमाए 100 करोड़, 8वें दिन भी जलवा बरकरार

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) सिनेमाघरों घर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। इसके साथ ही  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने पहले ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। भंसाली प्रोडक्शंस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी पुष्टि की है। आधिकारिक हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए बताया कि ‘फिल्म ने दुनिया भर में 108.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘ 

    इसके साथ ही भंसाली प्रोडक्शंस ने लिखा- ‘इतना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद…’  गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले और दूसरे दिन क्रमश: 10.50 करोड़ रुपये और 13.32 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसके बाद तीसरे दिन यह बढ़कर 15.30 करोड़ रुपये हो गई, जबकि चौथे दिन फिल्म ने 8.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बुधवार को फिल्म में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने 6.21 करोड़ रुपये की कमाई की।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भविष्यवाणी की थी कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, रणवीर सिंह की 83 और अल्लू अर्जुन की पुष्पा (हिंदी संस्करण) के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रदर्शन करने वाली ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ चौथी हिंदी फिल्म होने गंगूबाई काठियावाड़ी चौथी हिंदी फिल्म होगी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 183 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तेलुगु फिल्म पुष्पा को भारी सफलता मिली और इसके हिंदी संस्करण ने भी 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  में आलिया भट्ट के अलावा शांतनु माहेश्वरी, अजय देवगन सीमा पाहवा और विजय राज जैसे कलाकार भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म कोरोनोवायरस महामारी के बाद सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनकर उभरी है।