Giorgia Andriani
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : कॉमेडी (Comedy) फिल्म (Film) ‘गेस्ट इन लंदन’ (Guest in London) की अभिनेत्री (Actress) और फिल्म (Film) अभिनेता (Actor) अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इन दिनों अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट (Account) पर काफी एक्टिव (Active) हो गई है। वो आए दिन अपने वीडियो और फोटो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है।

    जिसके चलते उनके फैंस उनके पोस्ट के दीवाने हो गए है। अभिनेत्री के 700 हजार से अधिक इन्स्टाग्राम फैन फॉलोइंग है। हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ का गाना ‘ओ अंटावा’ का क्रेज जॉर्जिया एंड्रियानी को इस तरह से हुआ है, की वह इस गाने पर अपनी रील्स वीडियो बनाने से नहीं थक रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

    अरबाज खान ने भी किया लाइक 

    उन्होंने हाल ही में मिस्टर फैजू के साथ ‘ओ अंटावा’ गाने पर शानदार डांस किया और उसका रील उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उनके द्वारा पोस्ट इस वीडियो पर से उनके फैंस के नजर ही नहीं हट रही है। पोस्ट किए रील पर अब तक 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है। जॉर्जिया एंड्रियानी के इस रील को देख अभिनेता अरबाज खान भी अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने इस रील को लाइक किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

    उन्हें मुंबई में एक घर भी गिफ्ट किया था

    अरबाज खान ने साल 2019 में एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है। उन दिनों दोनों को एक साथ काफी टाइम स्पेंड करते देखा गया था, वहीं जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे पर अरबाज खान ने उन्हें मुंबई में एक घर भी गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत उस समय 2.50 करोड़ रुपए आंकी गई थी।