File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) छोटे पर्दे पर एक विवादास्पद पॉपुलर शो में से एक हैं। इसका हर एपिसोड दर्शकों को पसंद आता है। यहीं वजह है कि दर्शक इस शो का  बेसब्री से इंतजार करते दिखाई देते हैं।  जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस का नया सीजन दर्शकों के सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कुछ दिनों पहले बिग बॉस के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के पहले प्रोमो की शूटिंग पूरी कर ली है। ऐसे में फैंस अब प्रोमो को लेकर उत्सुक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘झलक दिखला जा’ शो के प्रीमियर के दौरान ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो रिलीज होगा। 

    टीआरपी की रेस में ‘बिग बॉस 15’ पिछड़ गया था। लेकिन इस साल यह सीजन मेकर्स ने बेहद खास तरीके से प्लान किया है। झलक दिखला जा का प्रीमियर 3 सितंबर को कलर्स चैनल पर होगा। करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेह भी शो की कमान संभालेंगे। शिल्पा शिंदे, रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, फैसल शेख, गशमीर महाजानी, धीरज धूपर, पारस कलनावत, गुंजन, नीति टेलर, अमृता खानविलकर इस कार्यक्रम की प्रतियोगी हैं।

    ‘बिग बॉस 15’ अक्टूबर में शुरू हुआ था। इस शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर 2021 को हुआ था। इस कार्यक्रम का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी 2022 को आयोजित किया गया था। टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ की विनर रही थी।