Salman Khan

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही उनकी फिल्म अंतिम का ट्रेलर लॉन्च भी हुआ था। जल्द ही सलमान खान अपनी जीवन पर एक डॉक्युड्रामा सीरीज बनाने जा रहे है। सीरीज एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ फिल्म्स इसे विज फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ प्रोड्यूस कर रहा है। ऐसे में अब इस सीरीज से जुड़ी एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। 

    दरअसल इस डॉक्युमेंट्री के लिए कई बड़े स्टार जुड़ चुके हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चूका हैं। इस सीरीज में आलिया भट्ट की भूमिका एक एंकर की होगी जो कि सीरीज के कई एंकर्स में से एक होंगी।

     फिल्म के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट पिंकविला को बताया कि- आलिया और सलमान खान पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में काम करने वाले थे। लेकिन ऐसे नहीं हो पाए। तो अब आलिया और सलमान खान एक साथ नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में वे कई सेलेब्स का से सवाल-जवाब करती नजर आने वाली हैं।’ सूत्र ने आगे बताया कि आलिया भट्ट ने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

    गौरतलब है कि इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज में सलमान खान के करियर से जुड़े सभी लोग शामिल होंगे। इनमें उनके परिवार से लेकर को-स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स भी होंगे। ये सभी इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज का हिस्सा होंगे और सलमान से जुड़ी अनसुनी बातों, उनके व्यवहार और काम के बारे में अपने नजरिए से खुलासा करेंगे।