Govinda New Video Song
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) गोविंदा (Govinda) इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके है। वो अपने फिल्मी करियर में अपने जबदस्त एक्टिंग और कॉमेडी से दर्शकों को खूब गुदगुदा चुके है। इतना ही नहीं प्रशंसक उनके डांस के भी दीवाने है। कहते है कि जब गोविंदा डांस करते है तो लोगों की निगाहें उनपर ही टिकी रहती है। हालांकि, इस वक्त अभिनेता एक्टिंग से दूर है, लेकिन वो अपने वीडियो सॉन्ग के जरिए आज भी अपने प्रशंसकों के बीच में है।

    गोविंदा का एक ऑफिसियल यूट्यूब चैनल ‘गोविंदा रॉयल्‍स’ है। जिसके जरिए वो अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते है। गोविंदा अपने फैंस के लिए एक नया वीडियो सॉन्ग ‘प्रेम करूं छू’ लेकर आए है। जिसमें वो एक्ट्रेस जूही खान के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे है। वीडियो में अभिनेता गुजराती अंदाज में एक्ट्रेस को प्रपोज कर रहे है। ये वीडियो म्यूजिक गोविंदा के यूट्यूब चैनल गोविंदा रॉयल्‍स पर धूम मचा रहा है।

    इस वीडियो सॉन्ग की कोरियोग्राफी फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया है। इस गाने को अब तक एक लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है। वहीं नौ हजार से अधिक लोगों को ये गाना काफी पसंद आया है। इससे पहले गोविंदा के यूट्यूब चैनल पर ‘टन टना टन’ सॉन्ग रिलीज हुआ था। जिसे प्रशंसकों ने खूब प्यार दिया था।