‘द कपिल शर्मा शो’ में इस वीकेंड नजर आएंगे गोविंदा, शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ करेंगे एंट्री

    Loading

    मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड एक और मजेदार दावेदार शिरकत फरमाने जा रहा है! इस शो की शोभा बढ़ाते हुए गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ होंगे। गोविंदा उर्फ ची ची और उनका परिवार होस्ट कपिल शर्मा और उनकी क्रेज़ी फैमिली के साथ मंच पर नजर आएंगे, जो एक धमाकेदार एपिसोड होगा। गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी इस शो में विशेष रूप से मौजूद होंगे, लेकिन हम इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते!

    शो की शुरुआत सुपर स्टार की शानदार परफॉर्मेंस के साथ होगी, जिसके बाद वो अपने तीन दशक से ज्यादा लंबे करियर के कुछ यादगार किस्से शेयर करेंगे। दर्शकों के साथ-साथ सुनीता और टीना भी द कपिल शर्मा शो के कलाकारों के कारनामे देखकर हंसी के ठहाकों में खो जाएंगे।

    आपको बता दें  गोविंदा उन एक्टर्स में से एक है जो ना सिर्फ एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी स्टाइल के लिए भी जानें है। एक्टर ने  अपने शानदार अभिनय और डांस से करोड़ों फैंस का दिल जीता है। गोविंदा इनदिनों फिल्मों से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया के पोस्ट के माध्यम से हमेशा अपने फैंस से जुड़े हुए होते है। 

    गोविंदा ने फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी एक्टर की चाहने वालों की लिस्ट कम नहीं हुई. इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। आपको बता दें गोविंदा आखिरी बार फिल्म ‘रंगीला राजा’ और ‘आ गया हीरो’ में नजर आए थे।